Tuesday, May 19, 2020

Latest Shayari On Love,Life,Sad,Urdu Shayari, Sms, Attitude

Latest Shayari On Love

1- बहुत उदास है कोई तेरे चुप हो जाने से 😞

हो सके तो बात कर किसी बहाने से ❤️


2- कपड़ों से पर्दा होता है साहब....,,
हिफाजत तो निगाहों ❤️ से होती है...,,,


3-  यूं तो हम हिज़र में भी दीवार -ओ -दर को देखते हैं 
कभी सबा को कभी नामाबर को देखते हैं 
वो आये घर में हमारे खुदा की कुदरत है 
😍 

कभी हम उन को कभी अपने घर को देखते हैं

4- *खो जाऊ तुम में....लेकर तुमको....!!*

*ढूंढे जग सारा .. मुझमे तुमको....!!*     🌹💓

5- या तो क़ुबूल कर मुझे मेरी कमजोरियों के साथ.... या तो मुझे छोड़ दे मेरी तन्हाइयो के साथ....💔💔

Read Unique & Latest Shayari Click Here

6- उल्टी पड़ी है,रेत पड़ सब कस्तियाँ मेरी ,
कोई ले गया है, दिल से सुमंदर निकल के....!!...😘😘

7-काश आँसुओ के साथ यादें भी बह जाती...

तो एक दिन तसल्ली से बैठ कर रो लेते....! 😢 😢

8- दुनिया की चाहतें तू किसी और को देदे मालिक...
मुझे वो शख़्स बस वही शख़्स चाहिए...!!!😢✍🏻

9- नहीं चाहिए वो सब जो मेरी किस्मत में नहीं,
भीख मांग कर जीना मेरी फितरत में नहीं 😎

10- नाम छोटा है मगर दील बडा रखता हु,
पैसो से इतना अमीर नही,
मगर अपने यारो के गम खरीदने की औकात रखता हु…!!!😎

11- तुझमे और मुझमे फर्क है सिर्फ इतना,
तेरा कुछ कुछ हूँ मैँ, और मेरा सब कुछ है तू…..😢!!! 

12- ख्वाहिशे…मेरी “अधुरी” ही सही पर,
कोशिशे मै “पूरी” करता हुं…!!!😎😎

13- भूल कर भी अपने दिल की बात किसी से मत कहना...
यहाँ कागज भी जरा सी देर में अखबार बन जाता है .🤭...

14- मासूम चेहरा, चेहरे पे शिकन,
ज़बाँ ख़ामोश और.. नज़रों में उजाला देखा.....

खामोशी से नज़र झुका ली उसने,
उनका इज़हार-ए-मोहब्बत भी निराला देखा.😎😎...

Shayari On Life Hindi Shayari Love Quotes

1-जिस्म की बात नहीं थी उनके दिल तक जाना था लंबी दूरी तय करने में वक़्त तो लगता है।😢💓!!! 

2-वो मेरी आखिरी सरहद हो जैसे सोच जाती ही नहीं उससे आगे !!😎

3 - आँख उठाकर भी न देखूँ,जिससे मेरा दिल न मिले,जबरन सबसे हाथ मिलाना,मेरे बस की बात नहीं…💓💓

4 -मुझको मुझमे जगह नहीं मिलती, वो है मौजूद मुझमे इस कदर !!💓💓

5- ख़ामोशी बहुत कुछ कहती हे कान लगाकर नहीं , दिल लगाकर सुनो💓....

6- है कोई वकील इस जहान में, जो हारा हुआ इश्क जीता दे मुझको. ....💓.

7- धडकनों को कुछ तो काबू में कर ए दिल, अभी तो पलकें झुकाई है मुस्कुराना अभी बाकी है उनका💓💓💓💓💓

8 - बेताब आंखे, बेचैन दिल, बेपरवाह सांसें....और फिर वही.. बेबस जिदंगी, बेहाल हम और बेखबर तुम।।😢!!! 💓💓

9 - बहके बहके ही, अँदाज-ए-बयां होते है.. आप होते है तो, होश कहाँ होते है|💓💓

10 - तेरे हुस्न को नकाब की जरुरत ही क्या है ....... न जाने कौन रहता होगा होश में तुझे देखने के बाद .😎.💓

11-उफ़ ये गज़ब की रात ,ओर ओर ये हवा का आलम... हम भी खूब सोते -----अगर उनकी बाहो मै होते ........😢!!! 💓

12- तेरे शहर के कारीगर बङे अजीब हैं ए दिल, काँच की मरम्मत करते हैं पत्थर के औजारों से💓💓

13-ज़िन्दगी मैं भी मुसाफिर हूँ तेरी कश्ती का तू जहाँ मुझसे कहेगी मैं उतर जाऊँगा😘💓💓😘

14- आखिर लग ही गई ना तुम्हे ठण्ड... कितना समझाया था कि ओढ़ लो तमन्ना मेरी...😘💓💓😘

15 - आग लगाना, मेरी फितरत में नही है .. मेरी सादगी से लोग जलें तो, मेरा क्या ..

16 - अबकी बार सुलह करले मुझसे ए दिल वादा करता हूँ की फिर नहीं दूँगा तुझे किसी ज़ालिम के हाथों में💓💓😢!!! 

17 -अखबार के किसी भी पन्नें पर तुम्हारा ज़िक्र तक नहीं.... लोग यूँ ही कहते हैं, दुनिया भर की खबरें आती हैं उसमें.😘💓💓😘

18 -फैसला ये है कि अब आवाज नहीं देनी किसी को.... हम भी देखे कौन कितना तलबगार है हमारा...😢!!! 

19 -बदला जो रंग उसने तो हैरत हुई मुझे, मौसम को भी मात दे गई फितरत उनकी !!😘💓😘

20 - साज़िशे उस खुदा की तुम देखो तो सही ज़रा.. मुझे खुश दैखकर मुहब्बत मे फँसा दिया...💓😘

Sher-O-Shayari Urdu,Hindi, Fb Status,  इश्क़ शायरी


1- इन लबों पर इतनी खामोशी है, शोर अंदर भी है क्या?

मिजाज क्यों है इतना बदला बदला, दिल में कोई और भी है क्या?💓😘💓😘


2- एक उम्र गुस्ताखियों के लिए भी नसीब होनी चाहिए,

यह कमबख्त जिंदगी तो बस अदब और लिहाज़ में ही गुजर गई!💓😘


3- हसरतें कुछ और हैं, वक्त का इंतजार कुछ और है,

कौन जी सका है जिंदगी अपने मुताबिक, दिल चाहता कुछ और है 

होता कुछ और है!💓😘💓😘


4- कुछ दिन पहले सब ठीक था, फिर इश्क हुआ और तबाही मच गई!💓😘💓😘💓😘💓😘


5- कुछ सवाल पूछने थे तुमसे, बताओ दिन के किस पहर तुम बुरा नहीं मानते!💓😘😘💓


7- तुम मत पढ़ो चाहे मेरी कोई शायरी ..!! मगर हर शायरी में जिक्र तुम्हारा ही होगा ..!!!😎😘💓

8- ताउम्र जलते रहे हैं धीमी धीमी आंच पर तब जाकर कहीं यह इश्क और चाय मशहूर हुए!😎😘😘💓

9-प्यार एक नशा है , जिसका पहले utar जाए वो बेवफा है!😎

10- जिसे सबसे छुपाती फिर रही थी उस,,

मेहबूब की पायल क़ुबूल कर ली मैने तोहफे में
 अब शहर भर में उसका इश्क़ गूँजेगा जो  पायल पहन चलूँगी मैं......😎...






No comments:

Post a Comment