Sunday, May 24, 2020

Love Shayari In Hindi | 50+ टॉप बेस्ट लव शायरी | 2020 |

Top 50 Latest Love Shayari Collection 2020


🌹🌹इस कदर शुमार है दीदार-ए-तलब उनका...
सौ बार भी मिल जाये वो फिर भी अधूरा लगता है... !!🌹🌹


🌹🌹तेरे  होने  तक  मैं  कुछ  ना  थी , 
तेरी  हुई  तो  मैं  बर्बाद  हो  गयी🌹🌹.....


🌹🌹उससे फासलें बढ़ गए...
और कमबख्त मोहब्बत भी..🌹🌹


🌹🌹बहुत अलग सा है, मेरे इश्क़ का हाल... 
तेरी एक खामोशी और मेरे लाखो सवाल..!!🌹🌹


🌹🌹तेरी मोहब्बत ने हमे बेनाम कर दिया, 
हर ख़ुशी से हमे अंजान कर दिया, 
हमने तो नही चाहा था हमे भी मोहब्बत हो, 
लेकिन तेरी पहली नज़र ने मुझे नीलाम कर दिया🌹🌹।


🌹🌹मोहब्बत का इरादा, अब बदल जाना भी मुश्किल है.....
उसे खोना भी मुश्किल, पाना भी मुश्किल है.....
जरा- जरा सी बात पर पलके भिगो के बैठ जाती है वो.....
उसे अब हाल-ऐ-दिल बताना भी मुश्किल है🌹🌹.....


🌹🌹इश्क़ किया था हमने भी
हम भी रातों में जागे थे,
थी कोई जिसके पीछे हम नंगे पौ भागे थे।🌹🌹।


अक्सर वही दीए, हाथों 🖐 को जला देते है,  
जिसको हम हवा 💭 स बचा रहे होते है..



हजारो बार ली हैं तलाशियाँ तुमने मेरे दिल 
की,
बताओ कभी कुछ मिला है तुम्हारे सिवा !!!!😢 💔 😒



💔आज कल तुम मुझे नज्मों मै भी सताने लगे हो,
जब भी लिखूं तेरे किस्से ,तू अक्सर मेरे अल्फ़ाज़ भुला देते हो.💔...




Best Hindi Ishq Shayari 


"इश्क़"🌹ताउम्र अजनबी रहे तो अच्छा है अहमियत खो देती है मंजिले 
पास आने के बाद ...🌹!!



एक शाम आती है🌹,याद तुम्हारी लेकर.
एक शाम जाती है,याद तुम्हारी देकर..
लेकिन,हमें तो उस शाम का इंतजार है
जो आये तुम्हें अपने साथ लेकर..🌹!!!


बड़ी देर कर दी, उसने मेरा दिल 💔तोड़ने में.🌹,
ना जाने कितने शायर, मुझसे आगे निकल गये .




लबों 🌹की गुफ्तगू नहीं आंखों का कलाम अच्छा है.....,,
हुस्न वालों से बस दूर का सलाम अच्छा है🌹,




तुमसे दूर जाने का दुःख तो बहुत हुआ, 
लेकिन जाना मेरी मजबूरी थी! 
तुमसे लिपटकर रोने का दिल तो बहुत हुआ, 
पर आँसू रोकना मेरी मजबूरी थी😧😧😧😧😧!! 



बाबुजी के हाथों में अखबार पकड़ते ही
माँ का चाय बनाने लग जाना..   ❤️ ❤️.. इश्क़ है !


अच्छा है मेरी #चाय का कोई #जिस्म नही
वरना ये दरिंदे इसे भी ना छोड़ते।।


              

हज़ारों ने दिल हारे हैं, तेरी सूरत देखकर..
#मि_बेग 
कौन कहता है तस्वीरें जुआ नहीं खेलती..!!.



दिल में तेरी चाहत लबो
पे तेरा नाम है,😘
तू मोहब्बत कर या ना कर,
मेरी ज़िन्दगी “तेरे नाम”है…😘


वो कह कर गया था मैं लौट कर आऊँगा.....😘मैं इंतज़ार ना करती तो क्या करती.....वो झूठ भी बोल रहा था बड़े सलीक़े से..... मैं एतबार ना करती तो क्या करती .......😒



Top Love Romantic Shayari


💝आसान नहीं आबाद करना घर मोहब्बत का, 
ये उनका काम है जो जिंदगी बर्बाद करते हैं...!!💝💝


सुनो.....

बहुत #संगदिल है तुम्हारे शहर का #दिल...
मेरे #शहर का तो हर #पत्थर धड़कता है.




तेरे लीये दिवानगी बढ़ती रहेगी मेरी...💓
तेरी यादें तेरी बातें बस तेरे ही फसाने है.हाँ कबूल करते है. कि हम तेरे दीवाने है


*बड़ी थी आंखें, लंबे भूरे बाल और सांवला  था # रंग, मुझे  लगता है  वो कातिल जरूर जन्नत से आया था..!!*




💞💞💞माना लिखा नहीं खुदा ने तुझे तक़दीर में मेरी...💞💞💞

       💞💞💞फिर भी बहला लेता हूँ देखकर तसवीर तेरी...💞💞💞



#पूरी 😼 दनिया #तबाही 🌊 क #कगार 🤨 पर #खड़ी 🧍‍♂️ह,
और 😏 #एक मैं 🧘‍♂️ ह #मुझे_तेरी 👩 पड़ी है ।।😘





दर्द कागज़ # पर,* 
          *मेरा बिकता रहा,*
*मैं बैचैन था,* 
          *रातभर लिखता रहा..*

*छू रहे थे सब,*
          *बुलंदियाँ आसमान की,*
*मैं सितारों के बीच #,*
          *चाँद की तरह # छिपता रहा..*

*दरख़्त होता तो,* 
          *कब का टूट # गया होता,*
*मैं था नाज़ुक डाली,* 
          *जो सबके आगे झुकता रहा..*

*बदले यहाँ लोगों ने,*
         *रंग अपने-अपने ढंग से, #*
*रंग मेरा भी निखरा पर,*
         *मैं मेहँदी की तरह पिसता रहा..*

* #जिनको जल्दी थी,*
         *वो बढ़ चले मंज़िल की ओर,*
*मैं समन्दर से राज,*
         *गहराई के सीखता रहा..!! #*



तुझे "चाहा" हमेशा पर "हक" न जमाया कभी 
तुझसे दूर होकर बहुत "रोए", लेकिन तुझे न बताया कभी




येह# नशीली कातिल गुस्ताख आँखे 
 हमारा चेन रातो की नींद  होश उड़ा ले गयी#

    अब इतनी #मोहोब्ब्त हो गयी ये सितम है
      तुझे देखे  #बिना चेन नी आता 
         तुझे देखे बिना सासे लेना मुश्किल  है#।



कितना # लिखूं तेरी याद में ...
कोई दम नहीं मेरी फरियाद में..
 रूह भी #मेरा मुझसे छीन कर ले गई..
 मैं, मैं ना रहा तेरे बास में...
😔
                    






















No comments:

Post a Comment